साउथ इंडिया शॉपिंग मॉल का डबल धमाका प्रस्ताव

हैदराबाद, साउथ इंडिया शॉपिंग मॉल द्वारा दशहरा व दीपावली त्यौहारों के अवसर पर विशेष प्रस्ताव दिए जा रहे हैं।

आज यहाँ जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, साउथ इंडिया शॉपिंग मॉल द्वारा गत 12 सितंबर से आगामी 25 अक्तूबर तक इन त्योहारों के सीजन पर की जाने वाली खरीदारी पर ग्राहकों को विशेष प्रस्ताव दिए जा रहे हैं, साथ ही उन्हें डिस्काउंट व लक्की बंपर ड्रॉ में भाग लेने का अवसर दिया जा रहा है। साउथ इंडिया शॉपिंग मॉल द्वारा ग्राहकों को अपने पसंदीदा फैशन परिधान व अन्य खरीदारी पर 6 करोड़ रुपये से भी ज़्यादा उपहार लक्की बंपर ड्रॉ के माध्यम से प्राप्त करने का सुनहरा अवसर दिया जा रहा है।

लक्की ड्रॉ 5 अक्तूबर, 2022 को दशहरा तथा 25 अक्तूबर, 2022 को दीपावली के अवसर पर निकाले जाएंगे, जिसमें 50 मारुति सुजुकी स्प्रेसो का, 130 बाइववो इलेक्ट्रिक बाइक, 100 किलो चाँदी की प्लेट्स, 1140 इंडक्शन स्टोव के अलावा 480 टैब्स जीतने का अवसर मिलेगा। इसके अतिरिक्त साउथ इंडिया शॉपिंग मॉल द्वारा अपने ग्राहकों को डबल धमाका प्रस्ताव के तहत साड़ियों व पुरूष परिधानों पर विशेष छूट भी दी जा रही है। साउथ इंडिया स्वर्ण वेदुकालु प्रस्ताव के तहत सोने के आभूषणों पर 3 प्रतिशत का वेस्टेज और चांदी के आभूषणों पर कोई वेस्टेज और मेकिंग चार्जेस नहीं लिया जाएगा।

अवसर पर साउथ इंडिया शॉपिंग मॉल निदेशक अभिनय ने बताया कि यह त्यौहार तेलुगु राज्यों के लिए अत्यंत ही महत्वपूर्ण हैं। इसी को ध्यान में रखते हुए साउथ इंडिया शॉपिंग मॉल में नवीनतम संग्रह पर छूट और लक्की बंपर ड्रॉ का प्रस्ताव दिया जा रहा है, जिसमें 2000 से अधिक भाग्यशाली ग्राहकों को 6 करोड़ रुपये तक के उपहार जीतने का सुनहरा अवसर मिलेगा।
Comments System WIDGET PACK