लॉट मोबाइल्स का दशहरा व दीपावली विशेष प्रस्ताव

हैदराबाद, तेलंगाना व आन्ध्र-प्रदेश में लॉट मोबाइल्स प्रा.लि. के प्रतिष्ठित ब्रांड लॉट मोबाइल्स द्वारा दशहरा व दीपावली के त्यौहारों के अवसर पर विशेष डबल धमाका प्रस्ताव दिया जा रहा है, जिसकी विधिवत घोषणा आज लॉट मोबाइल के निदेशक अखिल और प्रसिद्ध अभिनेत्री ब्रांड एंबेसडर रश्मिका मंदाना द्वारा की गयी।
 
आज यहाँ जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, लॉट मोबाइल के दोनों तेलुगु राज्यों में 150 से भी अधिक स्टोर संचालित किए जा रहे हैं, जिसमें आज से लॉट मोबाइल दशहरा व दीपावली धमाका प्रस्ताव दिया जा रहा है। प्रस्ताव के तहत पहली बार स्मार्ट वॉच, टॉवर फैन, टीडब्ल्यूएस इयर बड्स, बी.टी. नेकबैंड, पोर्टेबल स्पीकर, होम थियेटर और अन्य कॉम्बो ऑफर प्रत्येक स्मार्ट मोबाइल की खरीददारी पर दिए जा रहे हैं। साथ ही स्मार्ट टीवी 8,999 रुपये की कीमत से प्रारंभ है और लैपटॉप 17,499 रुपये की कीमत से आरंभ है।
 
साथ ही एसबीआई क्रेडिट कार्ड से किए जाने वाले भुगतानों पर कैशबैक 7.50 प्रतिशत या अधिकतम 3,000 रुपये का भी प्रस्ताव दिया जा रहा है। यह केवल लॉट मोबाइल स्टोर्स पर भी उपलब्ध है। इसके अलावा अन्य प्रस्ताव भी उपलब्ध हैं, जिसमें प्रिमियम स्मार्ट फोन के एक्सचेंज ऑफर पर 8,000 रुपये का बोनस, स्मार्ट घड़ियों की खरीददारी पर 75 प्रतिशत की छूट, वीवो मोबाइल की खरीददारी पर 10 प्रतिशत तक का कैशबैक, ओपो मोबाइल की खरीदारी पर 10 लाख रुपये तक के उपहार जीतने का अवसर, सैमसंग मोबाइल की खरीदारी पर अपग्रेडेड बोनस 10,000 रुपये तक का दिया जाएगा। वन प्लस मोबाइल की खरीदारी पर 6,000 रुपये तक का कैशबैक, वन प्लस, एम आई, रियलमी स्मार्ट टीवी की खरीददारी पर भी कैशबैक व इंस्टेंट डिस्काउंट दिए जाएँगे। साथ ही ग्राहकों को बजाज फाइनेंस वॉलेट पर 6,800 रुपये का कैशबैक प्राप्त करने का अवसर मिलेगा।
 
लॉट मोबाइल द्वारा स्मार्ट वाचेस, मोबाइल एसेज, डैमेज प्रोडक्शंस प्लांस, एक्सटेंडेड वारंटी प्लांस आदि के भी विशेष प्रस्ताव उपलब्ध होंगे। अवसर पर लॉट मोबाइल के निदेशक एम. अखिल ने सभी से इस दशहरा व दीपावली त्यौहार के अवसर पर लॉट मोबाइल्स द्वारा दिए जा रहे विशेष प्रस्तावों का लाभ उठाने का आग्रह किया।
Comments System WIDGET PACK