हिन्दू अातंक पर सबूतों के साथ मैदान में भाजपा

hinduu-aaatnk-pr-sbuuton-ke-saath-maidaan-men-bhaajpaa

सोनिया-राहुल पर बोला सीधा हमला
नई दिल्ली, 17 अप्रैल : भाजपा ने अाज कहा कि कांग्रेस नेताअों - राहुल गांधी एवं सोनिया गांधी को दुनिया में हिंदुअों को बदनाम करने वे लिए माफी माँगना चाहिए और उसने अपनी माँग वे समर्थन में विकिलीवÌस वे एक टेलीग्राम का हवाला दिया।
कांग्रेस पर भाजपा का यह हमला ऐसे समय में हुअा है जब एक दिन पहले ही विशेष अातंकवाद निरोधक अदालत ने हैदराबाद वे 2007 वे मवÌका मस्जिद विस्फोट प्रकरण में दक्षिणपंथी कार्यकर्ता स्वामी असीमानंद और चार अन्य को बरी कर दिया था।
भाजपा प्रववÌता संबित पात्रा ने संवाददाता सम्मेलन में कहा, `यदि कांग्रेस भारत को अपना समझती है तब सोनिया गांधी और राहुल गांधी को महान हिंदू धर्म को बदनाम करने को लेकर पूरे देश से माफी माँगनी चाहिए, वÌयोंकि कांग्रेस ने यह साबित करने की कोशिश की थी कि भगवा अातंकवाद जैसी कोई चीज है।' उन्होंने कांग्रेस की संप्रग सरकार वे दौरान तत्कालीन अमेरिकी राजदूत और राहुल गांधी वे बीच हुई बातचीत से संबंधित विकिलीवÌस का टेलीग्राम दिखाया।
इस वार्ता वे हिसाब से राहुल गांधी ने कहा था कि भगवा अातंकवाद लश्कर-ए-तैयबा से कहीR ज्यादा बड़ा खतरा है।
पात्रा ने कहा, `यह हिंदुअों वे प्रति राहुल गांधी की मानसिकता दर्शाता है। उनकी पार्टी ने हमेशा हिंदुअों को बस यूँ ही हल्वे में लिया है।'
कल पात्रा ने अदालत का फैसला अाने वे बाद कहा था, अपनी तुष्टिकरण की राजनीति वे लिए कांग्रेस ने महज वुछ वोटों वे चवÌकर में हिंदुअों एवं देश को निशाना बनाया और बदनाम किया। वह साजिश बेनकाब हो गयी है। कांग्रेस पहले कभी ऐसे बेनकाब नहीं हुई। उन्होंने कहा कि लोग कांग्रेस को कर्नाटक चुनाव में वैसा ही सबक सिखाएँगे जैसा उसने 2014 वे अाम चुनाव में सिखाया था।

Comments System WIDGET PACK