सेपकटकरा पुरुष एवं महिला चैम्पियनशिप-हैदराबाद की टीमें अगले चरण में

हैदराबाद- मेज़बान हैदराबाद की टीमों ने अपने-अपने प्रतिद्वंद्वियों को बिना किसी दिक्कत के सीधे सेटों में 5वीं सीनियर अंतर ज़िला सेपकटकरा पुरुष एवं महिला चैम्पियनशिप के प्रथम चरण में मात देकर अगले चरण में प्रवेश किया।

अाज यहाँ चादरघाट स्थित विक्ट्री प्ले ग्राउंड के प्रांगण में हैदराबाद ज़िला सेपकटकरा संघ के तत्वावधान में अायोजित प्रतियोगिता के उद्घाटन दिन महिला विभाग में हैदराबाद ने नलगोंडा को 2-0 तथा पुरूष विभाग में हैदराबाद ने मेदक को 2-0 से हराया। इससे पूर्व सुल्तान बाज़ार के इंस्पेक्टर सुब्बा रामी रेड्डी ने चैम्पियनशिप का उद्घाटन किया। अवसर पर तेलंगाना सेपकटकरा संघ के महासचिव एस.अार. प्रेमराज, कोषाध्यक्ष डी. हरिदास तथा खेल से जुड़े अधिकारी उपस्थित थे।

अन्य परिणाम इस प्रकार हैं:- पुरूष : रंगारेड्डी ने वरंगल को 2-1, हैदराबाद ने खम्मम को 2-0, महबूबनगर ने निज़ामाबाद को 2-0, कामारेड्डी ने करीमनगर को 2-1, आदिलाबाद ने महबूबनगर को 2-0, मेदक ने नलगोंडा को 2-0, रंगारेड्डी ने निज़ामाबाद को 2-0, खम्मम ने कामारेड्डी को 2-0, निज़ामाबाद ने वरंगल को 2-0, हैदराबाद ने मेदक को 2-0, आदिलाबाद ने रंगारेड्डी को 2-0 से हराकर अगले चरण में प्रवेश किया।

महिला : रंगारेड्डी ने मेदक को 2-0, निज़ामाबाद ने अादिलाबाद को 2-0, खम्मम ने करीमनगर को 2-0, वरंगल ने नलगोंडा को 2-1, कामारेड्डी ने महबूबनगर को 2-0, हैदराबाद ने नलगोंडा को 2-0, रंगारेड्डी ने करीमनगर को 2-0, निज़ामाबाद ने वरंगल को 2-0, मेदक ने कामारेड्डी को 2-0, वरंगल ने आदिलाबाद को 2-0, महबूबनगर ने खम्मम को 2-0, निज़ामाबाद ने हैदराबाद को 2-1, रंगारेड्डी ने कामारेड्डी को 2-0, निज़ामाबाद ने नलगोंडा को 2-0, महबूबनगर ने करीमनगर को 2-0 से हराकर अगले चरण में प्रवेश किया। -(सी. सुधाकर)
Comments System WIDGET PACK