अफवाहों पर ध्यान न दें : डीजीपी

Ignore rumors: DGP
किसी पर भी संदेह हो तो पुलिस को दें सूचना
हैदराबाद, 23 मई-(मिलाप डेस्क)
पुलिस महानिदेशक महेन्दर रेड्डा ने राज्य के लोगों से अपील की कि वे राज्य में अपहरणकर्ताअों व लूटपाट करने वालों की गतिविधियाँ तेज हो जाने संबंधी अफवाहों पर किसी भी प्रकार का ध्यान न दें।
उन्होड्डाने स्पष्ट कर दिया कि राज्य में कहीं पर भी अपहरणकर्ता या लूटपाट करने वाले नहीं घूम रहे हैं। सोशल मीडिया में किए जा रहे इस प्रचार पर कोई भी विश्वास न करें। उन्होंने कहा कि रात के समय कोई भी अपरिचित व्यक्ति यदि दिखाई देता है, तब कॉलोनियों के निवासी उस पर हमला कर रहे हैं। उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा कि यदि किसी पर संदेह हो तो तुरन्त पुलिस को इसकी सूचना दें। इसके अलावा लोगों को 100 नंबर पर जानकारी देने की बात भी उन्होंने कही। उन्होंने लोगों को गलत समाचारों पर विश्वास कर चिंतित न होने की सलाह दी।
पुलिस महानिदेशक ने कहा कि सोशल मीडिया में जो समचार मिल रहे हैं, वे सब सही नहीं हैं। गलत समाचारों को वाट्स अप के जरिए भेजने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने साथ ही कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में ग्रामीणों द्वारा कानून को अपने हाथ में लेना उचित नहीं है। उन्होड्डाने चेतावनी दी कि यदि कोई कानून को अपने हाथ में लेगा, तब उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। राज्यभर में पुलिस व्यवस्था को मजबूत बनाया जा रहा है। उन्होड्डाने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में भी सीसीटीवी व्यवस्था बेहतर है।
Comments System WIDGET PACK