कत्ती महेश के खिलाफ तत्काल कार्रवाई करें : जाना रेड्डी

K Jana Reddy seeks immediate action against Kathi Mahesh 5July2018
हैदराबाद, 4 जुलाई-(मिलाप ब्यूरो)
विधानसभा में मुख्य विपक्षी नेता के. जाना रेड्डी ने फिल्म अालोचक कत्ती महेश के विवादास्पद बयानों का खंडन किया और राज्य सरकार से उनके खिलाफ तत्काल कार्रवाई करने की माँग की। उन्होंने अाज यहाँ कांग्रेस विधायक दल कार्यालय में संवाददाताअों से बातचीत करते हुए कहा कि इस प्रकार के विवादास्पद बयानों से लोगों की मनोभावनाअों को ठेस पहुँचने का खतरा है, जिससे समाज में कानून-व्यवस्था भी बिगड़ने का खतरा पैदा होता है। उन्होंने कहा कि कत्ति महेश की बयानबाजी से समाज में सौहार्द का वातावरण खराब होने का होनी खतरा है,

इसलिए सरकार को तत्काल उनके खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए। अवसर पर उन्होंने मीडिया को भी इस प्रकार के विवादास्पद बयानों को छापने व प्रसारित करने के दौरान काफी संयम बरतने का सुझाव दिया। साथ ही उन्होंने राजनीतिक दलों व धार्मिक संस्थाअों को इस प्रकार के लोगों को प्रोत्साहन नहीं देने की सलाह दी। उन्होंने राज्य सरकार से कत्ती महेश के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने की माँग को दोहराते हुए कहा कि नक्सलियों व अातंकवादियों से निपटने के लिए जिस प्रकार के एहतियाती कदम उठाये जाते हैं, ठीक उसी तरह इस प्रकार के असामाजिक तत्वों को कुचलने के लिए भी कदम उठाना चाहिए।

असली किसानों के साथ न्याय करने की माँग
जाना रेड्डी ने रैतु बंधु योजना को बँटाईदार किसानों के लिए भी लागू करने की माँग की। उन्होंने कहा कि बँटाईदार किसान ही खेती करने वाले असली किसान हैं। उन्होंने रैतु बंधु योजना का स्वागत करते हुए कहा कि इस योजना से असली किसानों को लाभ पहुँचना चाहिए। उन्होंने राज्य सरकार से रैतु बंधु योजना पर सर्वदलीय बैठक का अायोजन करने की भी माँग की, ताकि इस योजना के प्रभावी क्रियान्वयन के लिए सभी दलों की राय ली जा सके। उन्होंने कहा कि बँटाईदार किसानों को जरूरत के समय में पट्टेदार किसानों से अार्थिक सहायता दिलवाने के प्रति भी सरकार को ध्यान देना चाहिए। वास्तव में क्षेत्र स्तर पर खेती करने वाले बँटाईदार किसानों को कोई लाभ नहीं होगा, तो रैतु बंधु योजना का असली लक्ष्य ही अधूरा रह जाएगा। उन्होंने बताया कि बँटाईदार किसानों से संबंधित कोई जानकारी सरकार के पास नहीं होने से इन किसानों को कई समस्याअों का सामना करना पड़ रहा है।
Comments System WIDGET PACK