फेडरल Öांट का गठन करने ममता ने दी चन्द्रबाबू को सलाह

Mamata gave advice to Chandrababu to form federal institute
बेंगलुरू, 23 मई
भारतीय जनता पाटाa के खिलाफ राष्ट्रीय स्तर पर फेडरल Öांट की स्थापना की अावश्यकता जताते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनजाa ने अाज अांध्र-प्रदेश के मुख्यमंत्री नारा चन्द्रबाबू नायुडू को इस दिशा में कदम अागे बढ़ाने की सलाह दी। मुख्यमंत्री के रूप में जेडीएस के नेता कुमार स्वामी के शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेने के लिए अाईं ममता बनजाa ने चन्द्रबाबू नायुडू से भेंट कर यह सलाह दी।
इनके अलावा मायावती तथा केजरीवाल ने भी फेडरल Öांट के गठन की बात को अागे बढ़ाया। चन्द्रबाबू नायुडू ने अवसर पर बताया कि राज्यों के अधिकारों का हनन करने जैसी सिफारिशें 15वें वित्त अायोग ने की है। उनकी इस बात पर केजरीवाल तथा ममता बनजाa ने सहमति जताई। चन्द्रबाबू ने अन्य राज्यों के क्षेत्रीय पार्टियों के नेताअों से भेंट की।
भाजपा गठबंधन से अलग होने के बाद पहली बार अांध्र-प्रदेश के साथ हुए अन्याय तथा केन्द्र के साथ किए जा रहे संघर्ष के बारे में मुख्यमंत्री चन्द्रबाबू ने इन नेताअों को बताया। चन्द्रबाबू नायुडू ने कहा कि राष्ट्र के हितों को ध्यान में रखकर भविष्य में जेडीएस के साथ मिलकर काम करने की संभावना है। उन्होंने सभी क्षेत्रीय दलों से एक होने की अावश्यकता जताई। चन्द्रबाबू ने बसपा नेता मायावती से भी भेंट की।
Comments System WIDGET PACK