नाबालिग ने किया बलात्कार और हत्या का प्रयास

Minor attempted rape and murder

विशाखापट्टनम, 17 जून
(मिलाप डेस्क)
कोटवुरत्ला मंडल के बापीराजू कोत्तापल्ली गाँव में 15 वषाaय बालक ने 13 वषाaय बालिका के साथ यौन प्रताडना करने के साथ-साथ उसकी हत्या का भी प्रयास किया। बाद में पुलिस ने शनिवार शाम को बालक को हिरासत में लेकर बाल सुधार गृह भेज दिया।
पुलिस ने बताया कि हाल के दिनों में उक्त बालक ने दसवीं कक्षा की परीक्षा पास की थी। उसे इंटरमीडिएट प्रथम वर्ष में दाखिला लेना था। उसके माता-पिता ने उसे स्मार्ट फोन खरीद कर दिया। बाद में वह बालक स्मार्ट फोन में ब्लू फिल्म देखने लगा।
इस महीने की 10 तारीख की शाम को कोटवुरट्ला मंडल के बी.के. पल्ली के समीप ओडमपाका के पास 5 बच्चे पहुँचे। इनमें इस बालक के साथ-साथ सातवीं कक्षा उत्तीर्ण होने वाली 13 वषाaय बालिका भी शामिल थी। वास्तव में बालिका अारोपी के रिश्ते में बहन लगती थी। शाम को बारिश होने की संभावना के बाद अन्य तीन बच्चे घर चले गये।
पोलमपाका में सीमेंट की बोरियाँ होने से उक्त बालिका बारिश से बचने के लिए सीमेंट के बोरियों के पास गई। इस दौरान उक्त बालक ने पीछे से जाकर उसे पकड़ने का प्रयास किया। इससे बालिका जोर-जोर से चिल्लाने लगी। इससे घबराकर बालक ने बालिका की चुन्नी से गला घोंटने का प्रयास किया, जिसके कारण बालिका बेहोश हो गयी। बाद में उसने बालिका के घर जाकर बताया कि उस पर सीमेंट की बोरी गिर गई है। यह सुनते ही उसके घर वाले घटनास्थल पर पहुँच कर बालिका को नरसीपट्टनम के क्षेत्रीय अस्पताल ले गये। बाद में विशाखापट्टनम के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। घटना के बारे में पुलिस को सूचना मिलने के बाद लडकी के माता-पिता से बयान लिया गया। दो दिनों के बाद बालिका के माता-पिता ने लड़के पर शक जताया।
बालिका की माता-पिता से शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने बालक को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की। बालक ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर अदालत में पेश किया और बाद में उसे विशाखापट्टनम के बाल सुधार गृह भेज दिया।
Comments System WIDGET PACK