मोदी के फैसले होते हैं कठोर: कन्ना

Modi decisions are tough

हैदराबाद, 5 जून-(मिलाप डेस्क)
भाजपा राज्य शाखा के अध्यक्ष कन्ना लक्ष्मीनारायण ने कहा कि मोदी एक ऐसे नेता हैं जिनकी कोई राजनीतिक पृष्ठभूमि नहीं है। ओबीसी मोर्चा बैठक को संबोधित करते हुए कन्ना लक्ष्मीनारायण ने कहा कि मोदी पिछड़ी जाति के लिए हीरा हैं। पिछड़ी जाति कल्याण के लिए वे लगातार काम कर रहे हैं। ऐसी स्थिति में उन्हें फिर से प्रधानमंत्री बनाने की जिम्मेदारी पिछड़ी जाति पर है। उन्होंने अागे कहा कि वे एक ऐसे प्रधानमंत्री हैं जो कठोर फैसले लेते हैं।
इसी क्रम में भाजपा तेलंगाना के अध्यक्ष लक्ष्मण ने कहा कि अगले अाम चुनाव में भी भाजपा का सत्ता में अाना तय है और नरेन्द्र मोदी ही फिर एक बार प्रधानमंत्री बनेंगे। कांग्रेस नेता मोदी को जाति के नाम पर गाली दे रहे हैं। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयपाल रेड्डा सभी मर्यादाअों को लांघकर मोदी के खिलाफ अापत्तिजनक बयान दे रहे हैं।
जयपाल एक ऐसे नेता हैं जो पिछड़ी जाति के एक भी उम्मीदवार का जिताने की काबीलियत नहीं रखते। लक्ष्मण ने तेरास सरकार पर अारोप लगाया की सरकार लोगों को शहरी क्षेत्रों के बजाए ग्रामीण एवं शहर से दूरदराज क्षेत्रों में मकान बनाकर दे रही है जहां मूलभूत सुविधाएं भी नहीं है।
Comments System WIDGET PACK