वाईकांपा के विधायकों को नारा लोकेश का करारा जवाब

nara lokesh ycp jagan
अमरावती, 17 जून
मंत्री नारा लोकेश ने वाईएसअार कांग्रेस के विधायकों के उन अारोपों, जिसमें यह कहा गया था कि उनके द्वारा प्रतिनिधित्व किये जा रहे निर्वाचन क्षेत्रों के विकास के लिए निधियाँ नहीं दी जा रही हैं, पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि राज्य सरकार की ओर से हर संभव सहायता उपलब्ध कराई जा रही है। उन्होड्डाने अागे कहा कि लोगों ने वाईएसअार कांग्रेस के विधायकों को एक उम्मीद के साथ चुनाव जिताया है, लेकिन उन्होंने लोगों के लिये क्या किया, इस पर सफाई देने की अावश्यकता है।
लोकेश ने कहा कि विधानसभा सत्र के दौरान वाईएसअार कांग्रेस के विधायक अनुपस्थित रहे। विकास कार्यों के लिए सरकार से कभी निधियाँ नहीं माँगी। वे केवल वेतन लेने के साथ-साथ सभी सुख भोग रहे हैं। केवल तेदेपा प्रतिनिधि ही अपने-अपने निर्वाचन क्षेत्रों के विकास के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं।
लोकेश ने अागे कहा कि वाईएसअार कांग्रेस के विधायक चुनाव करीब अाने के साथ ही सरकार पर बेबुनिया अारोप लगाकर लोगों की सहानुभूति जुटाने का प्रयास कर रहे हैं। उनका कहना था कि लोगों का भरोसा वाईएसअार कांग्रेस पर से उठ गया है। पिछले बार चुनाव में वाईकांपा को जितनी सीटें मिली थी, इस बार उतनी सीटें भी नहीं मिल पाएँगी। कांग्रेस के पूर्व सांसद लगडपाटी राजगोपाल के चुनावी सर्वेक्षण के बाद वाईकांपा विधायक बुरी तरह बौखला गए  हैं।
Comments System WIDGET PACK