किसी को भी पार्टी में शामिल नहीं करेंगे : तलसानी

हैदराबाद, 2 जुलाई-(विकास जगताप)
पशु संवर्धन व डेयरी विकास मंत्री तलसानी श्रीनिवास यादव ने पूर्व मंत्री एम. मुकेश गौड़ के तेलंगाना राष्ट्र समिति (तेरास) में शामिल होने की खबरों पर कड़ी टिप्पणी करते हुए कहा, हर एल्लय्या- मल्लय्या को पार्टी में शामिल करने तेरास तैयार नहीं है।' एक प्रमुख तेलुगु चैनल को दिये साक्षत्कार में मंत्री तलसानी से जब पूछा गया कि पूर्व मंत्री डी. नागेंदर के बाद अब मुकेश गौड़  तेरास में अाने की खबरें हैं, तो उन्होंने उक्त टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि तेरास हर किसी को पार्टी में शामिल करने की परिस्थिति में नहीं है और मुख्यमंत्री केसीअार भी इस बात को कहते अा रहे हैं। उन्होंने टिप्पणी  की, यदि दरवाजे खोल दिये गये तो सारी कांग्रेस तेरास में घुस जायेगी, लेकिन इसके लिये केसीअार तैयार नहीं हैं।' 
 
उन्होंने कहा कि राज्य में चुनाव जब भी हों, तेरास की जीत तय है और यह विजय गुड गवर्नेंस व मुख्यमंत्री केसीअार के नाम पर प्राप्त होगी, चुनाव में प्रत्याशी नाम के वास्ते रहेंगे। तलसानी ने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉ. के. लक्ष्मण को भी अाड़े हाथों लिया और कहा कि प्रदेश में भाजपा की जीत के दावे करने वाले (लक्ष्मण) पहले वर्तमान भाजपा की 5 सीटों पर जीत सुनिश्चित कर लें। उन्होंने चुनौती दी कि यदि यह 5 सीटें भी भाजपा बचा पायी तो हर बात के लिये वे (तलसानी) तैयार हैं।

तलसानी के पुत्र तलसानी साई यादव के बारे में पूछे जाने पर श्रीनिवास यादव ने कहा कि साई यादव भी चुनाव में उतरेंगे और वह भी तेरास की ओर से। उन्होंने कहा कि उनके परिवार में `डुएल रोल' नहीं होगा। जैसे पिता एक पार्टी में तो पुत्र दूसरी पार्टी में हो, ऐसा हरगिज नहीं होगा। तेरास में पिछड़ा वर्ग को अत्यधिक अादर मिलने का उल्लेख करते हुए तलसानी ने विधानसभा अध्यक्ष मधुसूदना चारी व विधान परिषद के अध्यक्ष स्वामी गौड़ का नाम लिया और कहा कि इतने उच्च पद पर मुख्यमंत्री केसीअार ने पिछड़ा वर्ग को स्थान दिया है, जिससे बीसी वर्ग तेरास की ओर देख रहा है।

उन्होंने कहा कि तेरास अपने कार्य के बल पर चुनाव जीतेगी, क्योंकि देशभर में स्वतंत्रता के बाद से अब तक यदि इतिहास देखा जाये तो 24 घंटे बिजली वितरण, गर्मी के दिनों में भी निर्बाध पेयजलापूर्ति, सड़कों का विस्तारीकरण, किसानों को सहारा देने से लेकर हर वर्ग को समान रूप से अादर यदि किसी ने दिया है, तो वह मुख्यमंत्री केसीअार के शासन ने ही दिया है।
Comments System WIDGET PACK