ओएनजीसी में स्वच्छ भारत पखवाड़ा उद्घाटित

ONGC takes on a 15 day Swachh Bharat drive 2July2018
राजमंड्री, 1 जुलाई-(मिलाप ब्यूरो)
ओएनजीसी, राजमंड्री के ईडी-असेट मैनेजर डी.एम.अार. शेखर ने रविवार को कंपनी के बेस कॉम्प्लेक्स में स्वच्छ भारत पखवाड़े का उद्घाटन किया। यह पखवाड़ा अागामी 15 जुलाई तक चलेगा। अवसर पर ईडी-असेट मैनेजर शेखर ने कहा कि राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के सपने को साकार करने एवं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मिशन को पूरा करने के उद्देश्य से ओएनजीसी, राजमंड्री स्वच्छ भारत के लिए भरसक प्रयास कर रहा है। उन्होंने कहा कि ओएनजीसी स्वच्छ भारत अभियान के प्रति प्रतिबद्ध है।

अवसर पर शेखर ने बताया कि पखवाड़े के अंतर्गत नरसापुर में ओएनजीसी मंदिर भूमि परिसर से सटी सिंचाई एवं पेयजल केनाल को राजमंड्री असेट द्वारा स्वच्छ किया जायेगा। अवसर पर शेखर एवं ओएनजीसी अधिकारी महिला समिति की अध्यक्ष दुर्गा भवानी के नेतृत्व में ओएनजीसी कर्मचारियों द्वारा गोदावरी भवन परिसर एवं बेस कॉम्प्लेक्स स्थित विभिन्न उपयोगी केन्द्रों की सफाई की गयी। इस स्वच्छ पहल में साइंटिफिक एंड टेक्निकल अॉफिसर्स असोसिएशन, पेट्रोलियम एम्प्लाइज यूनियन, अॉल इंडिया एससी/एसटी एम्पलाइज वेल्फेयर असोसिएशन अादि के पदाधिकारियों एवं सदस्यों ने भाग लिया।

पखवाड़े के दौरान स्वच्छता के प्रति बुर्रा कथा के माध्यम से राजमहेन्द्रवरम शहर एवं ओएनजीसी के संचालन क्षेत्रों में जागरूकता लाने के साथ ही स्लोगन एवं निबंध लेखन प्रतियोगिताअों का अायोजन किया जायेगा। अवसर पर सफाई कार्मियों के लिए स्वास्थ्य शिविर का अायोजन किया जायेगा। 







Comments System WIDGET PACK