तिरूमला मंदिर पर राजनीति करने वालों को मिले सद्बुद्धि : बुद्धा वेंकन्ना

politics of Tirumala temple
विजयवाड़ा, 23 मई
विजयवाड़ा अर्बन के तेलुगु देशम पाटाa के नेताअों ने अाज रैली निकाली। इस रैली के दौरान तेदेपाइयों ने वेंकटेश्वर स्वामी के अाभूषणों को लेकर तिरूमला की प्रतिष्ठा को भंग करने जैसी बयानबाजी कर रहे वाईएसअार कांग्रेस के नेताअों को ज्ञान प्रदान करने की अपील भगवान बालाजी से की।
 यह रैली एमएलसी बुद्धा वेंकन्ना के नेतृत्व में इंदिरा गांधी स्टेडियम से अारंभ होकर लब्बीपेट स्थित वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर तक गई, जहाँ पर धरना प्रदर्शन किया गया।
बुद्धा वेंकन्ना ने तिरूमला वेंकटेश्वर स्वामी को लेकर राजनीति करने वालों की कड़े शब्दों में भर्त्सना की। तत्पश्चात मीडिया को संबोधित करते हुए उन्होंने अारोप लगाया कि संयुक्त अांध्र-प्रदेश में वाईएसअार के कार्यकाल के दौरान 1 लाख करोड़ रूपये की लूट की गई। इस लूट में जगन ए-1 तथा विजयसाई रेड्डा ए-2 अारोपी हैं।
उन्होंने कहा कि उनके भ्रष्टाचार से  कर्नाटक में फिल्म का निर्माण भी किया गया। साथ ही कहा कि उनके द्वारा लूटी गई संपत्ति से एक पाटाa का गठन किया गया और विभिन्न जातियों तथा धर्मों के बीच मतभेद पैदा करने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि यदि राजनीतिक दल नरेन्द्र मोदी व अमित शाह के निर्देशन में राजनीति करेंगे, तब अांध्र-प्रदेश के लोग उन्हें यहाँ से भगा देंगे। उन्होंने राजनीतिक दलों से अपील की कि वे श्री वेंकटेश्वर स्वामी को राजनीति में न घसीटें।
Comments System WIDGET PACK