सिंधू, श्रीकांत सेमीफाइनल में

PV Sindhu, Kidambi Srikanth enter semifinals of Malaysia Open 30june
कुअालालम्पुर, 29 जून-(भाषा)
पी.वी. सिंधू और किदाम्बी श्रीकांत ने मलेशिया ओपन में शानदार फॉर्म जारी रखते हुए सीधे गेम में जीत दर्ज कर क्रमश: महिला और पुरूष एकल वर्ग के सेमीफाइनल में जगह बनायी।

ओलंपिक रजत पदकधारी और स्वर्ण पदकधारी के बीच मुकाबले में सिंधू ने बाजी मारी। उन्होंने 700,000 डॉलर इनामी राशि के वर्ल्ड टूर सुपर 750 टूर्नामेंट के महिला एकल वर्ग के क्वार्टरफाइनल में कैरोलिना मारिन को 52 मिनट में 22-20, 21-19 से शिकस्त दी। ग्लास्गो विश्व चैम्पियनशिप में रजत पदक जीतने वाली 22 वर्षीय सिंधू का समाना अब कल दुनिया की नंबर एक और शीर्ष वरीय चीनी ताइपे की ताई जु यिंग से होगा।

गोल्ड कोस्ट राष्ट्रमंडल खेलों में रजत पदक अपने नाम करने वाले चौथे वरीय श्रीकांत ने क्वार्टरफाइनल में दुनिया के 22वें नंबर के खिलाड़ी लेवरडेज को 39 मिनट में 21-18, 21-14 से पराजित किया। इस भारतीय खिलाड़ी ने इस साल अाल इंग्लैंड चैम्पियनशिप में भी फ्रांस के इस खिलाड़ी को तीन गेम में शिकस्त दी थी।  अब अंतिम चार में उनका सामना दुनिया के पूर्व नंबर दो और 2015 विश्व चैम्पियनशिप के कांस्य पदकधारी केंटो मोमोटा से होगा, जो जापान बैडमिंटन संघ द्वारा लगाए गए एक साल के प्रतिबंध के बाद वापसी कर रहे हैं।
Comments System WIDGET PACK