राधा टीएमटी ने बाजार में उतारा राइनो 600 प्लस

Radha TMT launches Rhino 600 Plus in the market
हैदराबाद, टीएमटी निर्माण में दक्षिण भारत की अग्रणी कंपनियों में से एक राधा टीएमटी ने निर्माण क्षेत्र में उत्तम गुणवत्ता के क्षेत्र में एक और कदम आगे बढ़ाते हुए आज राइनो 600 प्लस को बाजार में पेश करने की घोषणा की।
 
आज यहां होटल आईटीसी कोहिनूर में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए राधा टीएमटी के प्रबंध निदेशक सुमन सराफ एवं विपणन निदेशक अक्षत सराफ ने घोषणा की कि राधा टीएमटी तेलंगाना आंध्र-प्रदेश, कर्नाटक एवं महाराष्ट्र सहित दक्षिण भारत में अपने ग्राहकों के लिए गुणवत्ता में अपनी प्रतिबद्धता के परिचय के रूप में राधा राइनो 600 प्लस की पेशकश की है। इसे 25 गुणवत्ता जांच से गुज़ारा गया है। भूकंप, आग और ज़ंग के खिलाफ उच्च प्रतिरोधक क्षमता इसकी विशेषता है।
 
सुमन सराफ ने बताया कि कंपनी वर्तमान में कर्नाटक और तेलंगाना में 0.4 मिलियन टन की उत्पादन क्षमता रखती है और आवश्यकतानुसार इसमें 1 लाख टन की वृद्धि की जा सकती है। अक्षत सराफ ने कहा कि दक्षिण भारत के मार्केट लीडर के रूप में कंपनी का लक्ष्य 2025 तक 1 मिलियन टन प्रतिवर्ष की उत्पादन क्षमता को हासिल करना है। उन्होंने बताया कि नये उत्पाद की तैयारी कंपनी एक वर्ष से कर रही है और अपने वादे के अनुसार ही उन्होंने ग्राहकों की आवश्यकताओं को ध्यान में रखते हुए राइनो 600 प्लस टीएमटी पेश किया है। अवसर पर निदेशक कुशल सर्राफ एवं राष्ट्रीय कार्य प्रमुख सुभाष चौधरी भी उपस्थित थे।
Comments System WIDGET PACK