ईंट से ईंट बजा देंगे : राहुल

rahul gandhi on central government
विपक्षी एकता के लिए काम करने की घोषणा
नई दिल्ली, 19 मई
कर्नाटक विधानसभा में विश्वास प्रस्ताव पर मतदान से पहले ही मुख्यमंत्री बी.एस. येदियुरप्पा के इस्तीफे के ऐलान के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अाज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा और अारएसएस पर जमकर निशाना साधा और कहा कि भाजपा को पराजित करने लिए हम सभी विपक्षी दलों के साथ मिलकर काम करेंगे।
राहुल ने अाज संवाददाताअों से कहा कि बेहतर होगा कि राज्यपाल वजुभाई वाला इस्तीफा दे, लेकिन मुद्दा उनके इस्तीफे से बड़ा है। मुद्दा यह है कि अाज भाजपा और अारएसएस हर संस्था पर अा¯ामण कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि देश की संवैधानिक संस्थाअों को भाजपा और अारएसएस के हमले से बचाने और भाजपा को पराजित करने के लिए विपक्षी दलों के साथ मिलकर काम करेंगे।
राहुल ने यह भी अारोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भ्रष्टाचार को बढ़ावा दे रहे हैं और खुद भ्रष्टाचारी हैं। कर्नाटक में विधायकों को खरीदने की कोशिश की गई। खरीद-फरोख्त के वीडियो सामने हैं। उन्होंने कहा कि अाज सभी ने देखा कि विधानसभा में भाजपा के विधायक राष्ट्रगान से पहले उठकर चले गए। यह इस बात का प्रमाण है कि वो किसी संस्था की इज्जत नहीं करते। इसी सोच के खिलाफ हम लड़ रहे हैं।
Comments System WIDGET PACK