इफ्तार अायोजक वोटों के भिखारी : राजा सिंह

raja singh bjp mla from hyderabad
हैदराबाद, 11 जून-(भाषा)
तेलंगाना से भाजपा विधायक टी. राजा सिंह लोध ने अाज एक विवादास्पद बयान में कहा कि वोटों की भीख माँगने वाले ही इफ्तार पार्टी का अायोजन करते हैं।
लगातार विवादास्पद बयान दे कर सुर्खियों में बने रहने वाले इस विधायक ने दो टूक कहा है कि वह न तो इस तरह का कोई अायोजन करेंगे और न ही इस प्रकार के किसी अायोजन में शामिल होंगे। हैदराबाद के गोशामहल विधानसभा सीट से विधायक लोध ने सोशल नेटवर्विंग साइट में एक वीडियो मैसेज पोस्ट किया है। मैसेज में विधायक ने कहा कि उनके एक मित्र ने उन्हें इफ्तार पार्टी का अायोजन करने का सुझाव दिया, जैसा कि रमजान के महीने में अन्य नेता करते हैं। उन्होंने कहा कि इन दिनों तेलंगाना के अनेक विधायक सिर पर टोपी लगा कर सेल्फी लेते हुए इफ्तार पार्टी का अायोजन करने में मशगूल हैं। वे सोचते हैं कि अगर उन्हें वोट बैंक की राजनीति करनी है, तो उन्हें सबका साथ, सबका विकास के बारे में सोचना होगा।
विधायक ने कहा कि यह उनकी सोच है। जो उनके साथ बैठते हैं (इफ्तार पार्टी में) वे वोट के भिखारी हैं। मेरी सोच अलग है।
सिंह ने कहा कि उनका हिन्दू धर्म सबका अादर करने की शिक्षा देता है। उन्होंने कहा, लेकिन वुछ धर्म और उनकी धार्मिक पुस्तवें हिन्दुअों को कॉफिर बताते हुए उन्हें मारने की शिक्षा देती हैं। जो हिन्दुअों को मारने की बात करते हैं, उनके लिए मैं वैसे इफ्तार पार्टी दे सकता हूँ अथवा इफ्तार पार्टी में शामिल हो सकता हूँ। उन्होंने कहा कि जब उनके एक दोस्त ने इस पर अापत्ति उठाई और इसका सुबूत माँगा, तो उन्होंने कहा कि ग्रीन बुक में इसका जि¯ा है।
विधायक ने कहा कि यह ग्रीन बुक भारत में अातंकवाद फैलाने के लिए जिम्मेदार है और इसे प्रतिबंधित किया जाना चाहिए। मैं इसे प्रतिबंधित करने के लिए संघर्ष करता रहूँगा। 
Comments System WIDGET PACK