रेप पीड़ित बहनों का एसएसपी अॉफिस में हंगामा

Rape victim sisters create ruckus at SSP office 1July2018
एक साल बाद भी नहीं हुई कार्रवाई

मेरठ, 30 जून-(एजेंसियाँ)
एसएसपी अाफिस में शनिवार को दुष्कर्म पीड़ित के परिजनों ने जमकर हंगामा किया। उनका कहना था कि एक साल से अधिक समय बीतने के बाद भी पुलिस इस मामले में अभियुक्तों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। इसके चलते वह एसएसपी अाफिस अाई है, वहां अारोपी और उसके वकील को देखकर मां-बेटियां भड़क गई। महिला ने अपनी बेटियों संग जमकर हंगामा किया।

मामला थाना लिसाड़ी गेट का है। शनिवार को एक महिला अपनी तीन बेटियों के साथ एसएसपी अाफिस पहुंची। महिला का अारोप है कि एक साल पहले उसका पड़ोसी अपने चार भाइयों के साथ घर में घुस अाया और हथियारों के बल पर उसकी दो बेटियों के साथ दुष्कर्म किया। मामले में मुकदमा भी दर्ज हुअा था, लेकिन इतना समय बीतने के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है।

एसएसपी अाफिस में अारोपी और उसके वकील को देखकर महिलाएँ भड़क गईं। इस पर दोनों पक्षों के बीच हाथापाई की स्थिति बन गई। पुलिस ने बीच बचाव किया। स्थिति बिगड़ती देख अारोपी और उसका वकील वहां से खिसक गए। पीड़ित महिला ने बेटियों संग अाफिस में काफी देर तक हंगामा किया। एसपी संजीव बाजपेई ने बताया कि दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। एसपी ने थाना पुलिस को फटकार लगाते हुए अारोपियों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।







Comments System WIDGET PACK