युवती से रेप करने वाले गिरफ्तार

विजयवाड़ा, 30 जून-(मिलाप डेस्क)
कृष्णा जिले के अग्रीपल्ली में बीटेक की छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार करने वाले तीन अारोपियों को पुलिस ने अाज गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने जिन लोगोड्डा को गिरफ्तार किया है, उनमें शिवा रेड्डी, वंशीकृष्णा और डी. प्रवीण शामिल हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार, शिवा रेड्डी और वंशीकृष्णा सॉफ्टवेयर इंजीनियर के रूप में कार्यरत हैं, जबकि प्रवीण निजी कंपनी में कार्यरत है। बताया जाता है कि अारोपियों ने युवती के साथ बलात्कार करने के अलावा घटना का वीडियो न केवल वीडियो बनाया, बल्कि दोस्तों के बीच वॉट्सऐप पर शेयर भी कर लिया।

पिछले वर्ष की इस घटना के बारे में बताया जाता है कि स्थानीय इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ने वाली छात्रा का उसी कॉलेज में पढ़ने वाले वंशीकृष्णा और शिवा रेड्डी से परिचय हुअा। दोनों युवक अग्रीपल्ली में किराये के कमरे में रह रहे थे। एक दिन उन्होंने बर्थडे पार्टी के बहाने पीड़ित को अपने कमरे पर बुलाया और शीतल पेय में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया। इसके बाद उन्होंने उसके साथ बलात्कार किया। साथ ही एक वीडियो भी बना लिया। बाद में धमकी दी कि यदि उसने किसी से जिक्र किया, तो बनाया गया वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर देंगे।

इसके चलते पीड़ित चुप रही। इसके बावजूद उन्होंने वीडियो अपने दोस्तों को वाट्सअप कर दिया। इसका फायदा उठाते हुए बोधनापल्ली गाँव के रहने वाले उनके एक दोस्त प्रवीण ने भी पीड़ित से 10 लाख रूपये की माँग करते हुए ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। इससे घबरा कर पीड़ित ने अपने परिवारवालों को पूरी घटना की जानकारी दी। उसके माता-पिता ने कॉलेज के प्रबंधकों से शिकायत की। कॉलेज प्रबंधकों ने तीनों को बुलाकर चेतावनी दी और लिखित अाश्वासन लिया कि अब वे लड़की को प्रताड़ति नहीं करेंगे। मामला शांत होने के बाद पीड़ित के परिवार वाले उसकी शादी के लिए रिश्ता ढूंढ रहे थे। इसी क्रम में 10 दिन पूर्व उक्त वीडियो फिर से वायरल हुअा, तो कुछ लोगों ने पीड़ित के माता-पिता को बताया। अाखिरकार तंग अाकर अग्रपल्ली थाने जाकर अभिभावकों ने तीनों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तीनों अारोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।





Comments System WIDGET PACK