वाईकांपा के इस्तीफे होंगे मंजूर

resignation will be approved

हैदराबाद, 6 जून-(मिलाप डेस्क)
वाईएसअार कांग्रेस पाटाa (वाईकांपा) के सांसदों ने कहा कि सांसद पदों से दिए गए इस्तीफों को लोकसभाध्यक्ष निश्चित रूप से मंजूर कर लेंगी। अाज सभी सांसदों ने लोकसभाध्यक्ष सुमित्रा महाजन से भेंट की। इन सांसदों से सुमित्रा महाजन ने कहा कि इस्तीफों की पुष्टि करते हुए यदि वे उन्हें पत्र सौंपेंगे, तो लोकसभाध्यक्ष उनके इस्तीफे मंजूर कर लेंगी।
लोकसभाध्यक्ष से भेंट करने के बाद वाईकांपा के सांसदों ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि अब उनके इस्तीफे निश्चित रूप से मंजूर हो जाएंगे। सांसद मेकापाटी राजमोहन रेड्डा ने कहा कि लोकसभाध्यक्ष से अनुरोध किया गया है कि जिन सांसदों ने पार्टियाँ बदली हैं, उन सांसदों को अयोग्य करार दिया जाए।
एक अन्य सांसद वाई.वी. सुब्बा रेड्डा ने कहा कि इस मामले में दो सांसदों के खिलाफ शिकायत मिलने की बात लोकसभाध्यक्ष ने उन्हें बताई है। उन्होंने कहा कि पूरी ईमानदारी के साथ वाईकांपा राज्य को विशेष दर्जा देने की माँग करते हुए संघर्ष कर रही है। उन्होंने साथ ही कहा कि तेदेपा नेता ही इस मामले में नाटक कर रहे हैं। वाई.वी. सुब्बा रेड्डा ने अागे कहा कि राज्य को विशेष दर्जा मिलने तक उनका अांदोलन जारी रहेगा।
अन्य सांसद वरप्रसाद ने कहा कि मुख्यमंत्री नारा चंद्रबाबू नायुडू गिरगिट की तरह हर बार रंग बदल रहे हैं। सांसद मिथुन रेड्डा ने संवाददाताअों को बताया कि वे राज्य के लोगों के बीच जाकर तेदेपा के रवैये की जानकारी देंगे। सांसद अविनाश रेड्डा ने कहा कि विशेष दर्जे के लिए सांसदों ने इस्तीफा दिया है। इन इस्तीफों को लेकर तेदेपा की ओर से किसी भी प्रकार के प्रमाण-पत्र की उन्हें अावश्यकता नहीं है। अागे कहा कि उन्हें राज्य के लोगों पर पूरा विश्वास है। उनकी पाटाa का उप-चुनाव में भाग लेना कोई नई बात नहीं है।
Comments System WIDGET PACK