कडि़यम ने किये श्री सीतारामचंद्र स्वामी के दर्शन

Shri Sitaram Chandra Swamy

केसीअार की योजनाअों की चर्चा देशभर में
भद्राचलम, 11 जून
उप-मुख्यमंत्री तथा शिक्षा-मंत्री कडि़यम श्रीहरि ने अाज सड़क एवं भवन मंत्री तुम्मला नागेश्वर राव के साथ मिलकर भद्राचलम में श्री सीतारामचंद्र स्वामी के दर्शन किए। मंदिर पहुँचने पर पुजारियों ने उनका भव्य स्वागत किया।
अवसर पर कडि़यम ने कहा कि तेलंगाना  को विकास के मामले में देशभर में प्रथम स्थान पर लाने के लिए मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव प्रयास कर रहे हैं।  उन्होंने कहा कि राजनीति में अधिक लालच ठीक नहीं है। सत्ता का उपयोग लोगों के कल्याण की बजाय अपने स्वार्थ के लिए करने वाला व्यक्ति अधिक समय तक राजनीति में नहीं रह सकता।
कडि़यम श्रीहरि ने कहा कि एक छोटा राज्य  होने के बावजूद मुख्यमंत्री केसीअार की योजनाअों को लेकर देशभर में चर्चा हो रही है। वेंद्र सरकार भी यहाँ पर अमल में लाई जा रही योजनाअों पर अपना ध्यान केन्द्रित कर रही है। राज्य सरकार 40 हज़ार करोड़ की लागत से 40 कल्याणकारी योजनाएँ अमल में ला रही है। तेलंगाना देशभर में किसानों के लिए चौबीसों घंटे बिजली की अापूर्ति करने वाला एक मात्र राज्य है।
कडि़यम ने अारोप लगाया कि भ्रष्टाचार तथा अवैध गतिविधियों का पेटेंट कांग्रेस पाटाa के पास है। रैतु बंधु योजना की भर्त्सना करने वाले प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष उत्तम कुमार रेड्डा को शर्म अानी चाहिए। कांग्रेस के शासनकाल के दौरान ही राज्य के लोगों को सरकारी स्वूलों के प्रति विश्वास समाप्त हो गया था। उन्होंने कहा कि समस्याअों की गहन जाँच कर उनका समाधान करने वाली सरकार तेरास की है। मुख्यमंत्री केसीअार किसी भी विषय को लेकर गहन अध्ययन करते हैं। उन्होंने कहा कि ग्रामीण अार्थिक व्यवस्था को बेहतर बनाना ही मुख्यमंत्री का लक्ष्य है।
Comments System WIDGET PACK