सोनाली बेंद्रे को कैंसर, गई न्यूयॉर्क

Sonali Bendre diagnosed with Cancer, rushes to New York 5july2018
मुंबई, 4 जुलाई-(एजेंसियाँ)
ऐक्टर इरफान की कैंसर की बीमारी की खबर से सदमे में चल रहे बॉलिवुड फैन्स के लिए एक और बुरी खबर है। खबर है कि बॉलिवुड की खूबसूरत ऐक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे भी कैंसर की चपेट में अा गई हैं। अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए सोनाली ने अपनी इस बीमारी के बारे में बताया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक बड़ा सा पोस्ट लिखकर खुद को कैंसर होने की बात कही है। उन्होंने कहा है कि वह हाईग्रेड मेटास्टैटिक कैंसर से जूझ रही हैं। हालाँकि, उन्होंने लिखा है कि उनकी फैमिली और क्लोज़ प्रेंड्स उनका पूरा ध्यान रख रहे हैं और वह फिलहाल न्यूयॉर्क में हैं, जहाँ उनके कैंसर का इलाज चल रहा है।

उन्होंने इंस्टा पोस्ट पर अपनी इस बीमारी का जिक्र करते हुए कहा है, `कभी-कभी जब अापको जरा भी उम्मीद नहीं होती जिंदगी अचानक अापको अजीब से मोड़ पर लाकर खड़ा कर देती है।

हाल ही में मुझे हाई-ग्रेड मेटास्टैटिक कैंसर डायग्नोज हुअा है, जिसके बारे में वाकई में हमें पता तक नहीं चला। हल्के दर्द के चलते कुछ टेस्ट करवाए, जिससे ऐसी रिपोर्ट अाई, जिसकी उम्मीद तक नहीं थी। मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे चारों तरफ मजबूती से खड़े हैं और पूरा साथ दे रहे हैं। मैं बहुत खुशकिस्मत और उन सबकी अाभारी हूँ।' उन्होंने अागे लिखा है, `इससे निपटने के लिए तुरंत ऐक्शन लेने से बेहतर कोई तरीका नहीं था। इसलिए अपने डॉक्टरों की सलाह पर मैं न्यूयॉर्क में इलाज करवा रही हूँ। हम सकारात्मक रहें और मैं हर कदम पर लड़ने को तैयार हूँ। मुझसे जिससे बहुत मदद मिली वह बीते कुछ सालों में मिलने वाला प्यार और सपोर्ट है, जिसके लिए मैं अाभारी हूँ। मैं इस जंग में अागे बढ़ रही हड्डा यह जानते हुए कि मेरे पीछे मेरे परिवार और दोस्तों की ताकत है।' उन्होंने अपने इस पोस्ट को जरिए यह भी कहा है कि उन्हें वह इस लड़ाई से लड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। फिल्म `कल हो न हो', 'हम साथ साथ हैं', सरफरोश', मेजर साब, हमारा दिल अापके पास है' जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं सोनाली टीवी शो इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज में बतौर जज काम कर रही थीं, लेकिन हाल ही में उनकी जगह हुमा कुरैशी को रिप्लेस किया गया था।
Comments System WIDGET PACK