भाजपा पर बेबुनियाद अारोप लगा रही है तेदेपा : कन्ना लक्ष्मीनारायण

TDP BJP Kanna Lakshminarayan
विजयवाड़ा, 10 जून
अांध्र-प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष कन्ना लक्ष्मीनारायण ने कहा कि पिछले चार वर्षों में मोदी सरकार ने अांध्र-प्रदेश को हर संभव सहायता उपलब्ध कराई है, जबकि तेदेपा गलत अाँकड़ों के साथ भाजपा को बदनाम करने का प्रयास कर रही है। रविवार को विजयवाड़ा में कन्ना की अध्यक्षता मेड्डा भाजपा के मुख्य नेताअों की बैठक हुई। इस संदर्भ में कन्ना लक्ष्मीनारायण ने कहा कि तेदेपा  प्रचार माध्यमों से भाजपा को बदनाम करने का हर संभव प्रयास कर रही है। तेदेपा नेता यह कहते हुए झूठा प्रचार कर रहे हैं कि जनसेना और वाईएसअार कांग्रेस को भाजपा अपना समर्थन दे रही है।
कन्ना ने कहा कि अांध्र-प्रदेश में मुख्यमंत्री नारा चन्द्रबाबू नायुडू की साख में लगातार गिरावट अा रही है। तेदेपा नेता जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लेकर बयानबाजी कर रहे हैं, उससे पता चलता है कि वे भाजपा को लेकर किस तरह भयभीत है। उन्होंने अागे कहा कि इस बारे में लोगों को जानकारी देने की जिम्मेदारी पाटाa नेताअों पर है। अांध्र-प्रदेश की वर्तमान परिस्थितियों को लेकर चर्चा के बाद भविष्य की कार्य योजना तैयार की जाएगी। तेदेपा सरकार की नीतियों को लेकर राज्य के सभी जिला केन्द्रों में धरना दिया जाएगा।
कन्ना लक्ष्मीनारायण के भाजपा राज्य शाखा के अध्यक्ष बनने के बाद यह पहली बैठक थी। इस बैठक में पुरंध्रेश्वरी, हरि बाबू, सांसद गोकराजू गंगराजू, सोमूवीर राजू, सतीशजी अादि उपस्थित थे।
Comments System WIDGET PACK