मालिक की दुकान में चोरी करने वाला गिरफ्तार

हैदराबाद, 5 जुलाई (मनीष सिंह)
राचकोंडा की इब्राहिमपट्टनम पुलिस ने मालिक की दुकान में चोरी करने वाले युवक को गिरफ्तार किया।

एल.बी. नगर ज़ोन पुलिस उपायुक्त एम. वेंकटेश्वर राव ने संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए बताया कि माताजी ब्रदर्स, हार्डवेयर शॉप, अारटीसी बस स्टैण्ड, इब्राहिमपट्टनम में दो दिन पूर्व चोरी के मामले में शॉप में काम करने वाले अारटीसी कॉलोनी, इब्राहिमपट्टनम निवासी मूलतः राजस्थान के रहने वाले अमर सिंह (32) को गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि अमर सिंह मासिक 8 हज़ार के वेतन पर हार्डवेयर शॉप में नौकरी कर रहा था।

शॉप के मालिक जगदीश चौधरी परिहार ने गत दो दिन पूर्व शॉप में चोरी होने की शिकायत दर्ज करवाई थी। अपनी शिकायत में जगदीश चौधरी ने बताया कि उसने 10 लाख रूपये की चिट्टी उठाई और प्राप्त 7,19,500 रूपये की रकम शॉप के गैराज में रख दी। इसमें से 50 हज़ार रूपये की रकम उसने बैंक में जमा करवा दी थी। इसके अलावा गैराज में अलग से 16,750 रूपये, 6 ग्राम सोने के सिक्के रखे हुए थे। उसी रात को शॉप बंद करने के बाद अमर सिंह ने शॉप का ताला तोड़कर 6,86,250 रूपये की नकदी और 6 ग्राम सोने के सिक्के चुरा लिये।

मामले की छानबीन कर इब्राहिमपट्टनम इंस्पेक्टर वी. स्वामी ने कल इब्राहिमपट्टनम बस स्टॉप के पास अमर सिंह को गिरफ्तार कर उसके पास से चुराई गई संपत्ति बरामद की। अमर सिंह पिछले तीन माह से हार्डवेयर शॉप में काम कर रहा था।
Comments System WIDGET PACK