2019 में टीजेएस बनेगी किंग : कोदंडराम

TJS will become King in 2019: Kodandram
2019 में टीजेएस बनेगी किंग : कोदंडराम
हैदराबाद, 23 मई
तेलंगाना जन समिति (टीजेएस) के अध्यक्ष प्रोफेसर कोदंडराम ने दावा किया कि 2019 के चुनाव में टीजेएस सभी 119 निर्वाचन क्षेत्रों में अपने प्रत्याशी खड़े करेगी।
प्रोफेसर ने पाटाa कार्यालय में मीडिया से बात करते हुए स्पष्ट किया कि 2019 में टीजेएस किंग मेकर नहीं, बल्कि किंग ही बनेगी। कर्नाटक की तर्ज पर तेलंगाना में भी त्रिशंकु विधानसभा के लगाये जा रहे कयासों को खारिज़ करते हुए कोदंडराम ने कहा कि राज्य में जनता उनकी पार्टी को स्पष्ट बहुमत देगी और टीजेएस विजय पताका लहरायेगी। उन्होंने कहा कि किसानों व युवाअों में टीजेएस के प्रति अादर है और टीजेएस ही वर्तमान राजनीति में परिवर्तन लायेगी।
स्थानीय निकायों के होने वाले चुनावों का उल्लेख करते हुए कोदंडराम ने बताया कि उम्मीदवारी के लिये करीब 1 हज़ार लोगों ने अावेदन किये हैं इनमें अधिकतर युवा हैं। उन्होंने बताया कि 27 मई को स्थानीय निकायों की जानकारी हेतु इन युवाअों को प्रशिक्षण दिया जायेगा।
पेट्रोल-डीजल को जीएसटी
दायरे में लायें
टीजेएस अध्यक्ष प्रोफेसर कोदंडराम ने दिन-ब-दिन बढ़ते जा रहे पेट्रोल- डीजल के दामों पर चिंता जतायी और कहा कि वैट की परिधि में होने से अाधे से अधिक कर का भार पेट्रोल पर है। उन्होंने सरकार से पेट्रोल व डीजल को जीएसटी की परिधि में लाने की मांग की। उन्होंने कहा कि कर्नाटक चुनाव के समय 1 महीने तक पेट्रोल-डीजल की दरों पर रोक लगी हुई थी अब चुनाव के बाद अचानक कसर निकाली जाने लगी जिससे अाम जनता की जेब पर भार पड़ा है। उन्होंने कहा कि भविष्य में यह दरें और बढ़ने की संभावना रहेगी, इसलिये सरकार इसे जीएसटी की परिधि में लाये।
Comments System WIDGET PACK