हमले में तेरास नेता का पुत्र घायल

हैदराबाद, 5 अक्तूबर-(मनीष सिंह)
शाहइनायतगंज थाना क्षेत्र में कल देर रात 3 बजे बीकानेर स्वीट हाउस के पास अाकाश सोलंकी व दीपक द्वारा चाकू से किये गये हमले में तेरास नेता नंदकिशोर व्यास `बिलाल' का पुत्र प्रेम व्यास (28) और उसका रिश्तेदार अमित कुमार व्यास घायल हो गये।

शाहइनायतगंज पुलिस थाने के अतिरिक्त पुलिस इंस्पेक्टर नागय्या ने बताया कि घटना के संबंध में प्राप्त शिकायत और प्रेम व्यास व अमित कुमार व्यास के बयान के अाधार पर अाकाश सोलंकी व दीपक के खिलाफ अाईपीसी की धारा 307, 504, 506 के तहत मामला दर्ज किया गया।

इंस्पेक्टर ने अागे बताया कि दोनों घायलों के बयान के अनुसार, प्रेम व्यास रियल इस्टेट के व्यापार के सिलसिले में अपने दो दोस्तों नवजोत सिंह और अाशीष कुमार यादव से अक्सर बशीरबाग स्थित बेक एंड बिन्स कॉफी शॉप में मिलता है। कभी-कभी प्रेम व्यास का रिश्तेदार अमित कुमार व्यास भी वहाँ अाता है।

कल रात 8 बजे प्रेम कुमार व्यास अपने तीनों साथियों अमित, नवजोत व अाशीष के साथ कॉफी शॉप में बैठकर बात कर रहा था। इस दौरान अमित कुमार व्यास का फोन काफी देर से बज रहा था, लेकिन वह फोन नहीं उठा रहा था। काफी देर फोन बजने के कारण प्रेम व्यास ने अमित को फोन उठाने के लिए कहा, जिस पर अमित ने बताया कि उसका दोस्त अाकाश सोलंकी उसे बार-बार फोन कर बेकार में घूमने-फिरने के लिए बुलाता है। इसलिए वह उसका फोन नहीं उठा रहा है।

फिर से बजने पर प्रेम व्यास ने अमित का फोन उठा लिया। कॉल करने वाले अाकाश सोलंकी ने प्रेम व्यास को अमित समझकर फोन न उठाने के कारण गाली-गलौज करते हुए बात की। इस पर प्रेम व्यास ने सोलंकी को अपना परिचय देते हुए बताया कि वह अमित नहीं, बल्कि प्रेम व्यास है। इसके बावजूद अाकाश ने उसके साथ गाली-गलौज की। इस कारण दोनों के बीच फोन पर बहस हो गयी और अाकाश ने प्रेम व्यास को जान से मारने की धमकी देते हुए उसे बेगम बाजार बुलाया।

धमकी देने के कारण रात 2 बजे अमित, नवजोत, अाशीष और प्रेम कार में बेगम बाजार स्थित छगनलाल स्वीट हाउस पहुँचे। कुछ देर बाद अाकाश सोलंकी और दीपक मोटरसाइकिल पर वहाँ अाए। इसके बाद अमित कुमार व्यास और नवजोत सिंह कार से उतरकर उनसे बात करने लगे। इस दौरान अाकाश सोलंकी और दीपक ने दोनों पर चाकू से हमला कर दिया। हमले में अमित घायल हो गया। उसे बचाने के लिए हस्तक्षेप करने पर अाकाश व दीपक ने प्रेम व्यास पर भी हमला कर दिया। इसके बाद दोनों अपनी मोटरसाइकिल वहीं छोड़कर मोजमजाही मार्केट की ओर फरार हो गए। दोनों घायलों को पहले उस्मानिया अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहाँ से उन्हें स्टार अस्पताल, बंजारा हिल्स भेज दिया गया। गोशामहल एसीपी एम. नरेन्दर रेड्डी के नेतृत्व में अतिरिक्त इंस्पेक्टर नागय्या मामले की छानबीन कर रहे हैं।
Comments System WIDGET PACK