अग्रसेनजी के रजत जयंती वर्ष पर होंगे विभिन्न कार्यक्रम

Various programs will be held on the silver jubilee year of Agrasenji jayanti
हैदराबाद- अग्रवाल समाज, तेलंगाना की केंद्रीय समिति की सभा में महाराजा श्री अग्रसेनजी का रजत जयंती उत्सव धूमधाम से मनाते हुए 25 दिवसीय कार्यक्रम आयोजित करने का निर्णय लिया, जिसका आगाज 1 सितंबर से होगा।  

आज यहाँ समाज के कार्यालय में पदाधिकारियों और उपस्थित केंद्रीय समिति सदस्यों द्वारा महाराजा श्री अग्रसेनजी की पूजा-अर्चना के पश्चात समाज अध्यक्ष अंजनी कुमार अग्रवाल ने सभी का स्वागत किया। उन्होंने समाज द्वारा अब तक की गयी सेवाओं, गतिविधियों और अन्य कार्यों की क्रमानुसार जानकारी दी। उन्होंने समाज के बैंक्वेट हॉल के कार्यों का विस्तार से ब्यौरा देते हुए कहा कि इसका शुभारंभ महाराजा श्री अग्रसेनजी की जयंती के पूर्व किया जाएगा। उन्होंने श्रीशैलम में समाज के भवन के निर्माण कार्य हेतु चल रही तैयारियों की सदस्यों को जानकारी दी। उन्होंने समाज के केंद्रीय समिति और समाज की विभिन्न शाखाओं द्वारा अब तक किये गये कार्यों की प्रशंसा करते हुए आयोजकों, संयोजकों, चेयरमैन और अन्य का आभार जताया। उन्होंने कहा कि इस वर्ष पहली बार जयंती से जुड़े कार्यक्रम के अंतर्गत एक दिन की अग्र भागवत कथा के आयोजन पर भी विचार जारी है।

मानद मंत्री कपूरचन्द गुप्ता ने पिछली केंद्रीय समिति सभा का विवरण प्रस्तुत करते हुए समाज की भावी योजनाओं पर प्रकाश डाला। सभा में समाज द्वारा 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस मनाये जाने की सूचना देते हुए कहा कि इसका  आयोजन इस वर्ष सिकंदराबाद स्थित श्री अग्रसेन भवन में होगा।  उन्होंने कहा कि महाराजा अग्रसेनजी की जयंती 26 सितंबर को है। उत्सव कार्यक्रम इस वर्ष 25 दिनों पूर्व अर्थात 1 सितंबर से प्रारंभ होगा। जयंती में सभी वर्ग को जोड़ने का प्रयास किया जायेगा।  

कोषाध्यक्ष राकेश जालान ने बैंक्वेट हॉल की वर्तमान आर्थिक स्थिति के साथ ही वर्तमान कार्यालय के विस्तारीकरण की जानकारी सभा के समक्ष प्रस्तुत की। संयुक्त मंत्री सतीश कुमार अग्रवाल आभार जताया। 
Comments System WIDGET PACK