संगीता मोबाइल्स के ब्रांड एम्बेसडर बने विजय देवरकोंडा

Vijay Devarakonda is Brand Ambassador of Sangeetha Mobiles 5July2018
हैदराबाद, 4 जुलाई-(मिलाप ब्यूरो)
तेलुगु फिल्म अभिनेता विजय देवरकोंडा को दक्षिण भारत के सबसे बड़े मोबाइल रिटेल नेटवर्क संगीता मोबाइल्स का ब्रांड एम्बेसडर नियुक्त किया गया है। इस संबंध में संगीता मोबाइल्स द्वारा नगर के युसूफगुड़ा स्थित सेंट मेरीज़ कॉलेज में कार्यक्रम का अायोजन किया गया।

अाज यहाँ जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, कार्यक्रम में विद्यार्थियों तथा प्रशंसकों के बीच तेलुगु फिल्म अभिनेता विजय देवरकोंडा को बतौर ब्रांड एम्बेसडर पेश किया गया। कार्यक्रम में विजय देवरकोंडा ने विद्यार्थियों तथा प्रशंसकों के साथ बातचीत की और सेल्फी भी खिंचाई। विजय देवरकोंडा ने कहा कि मोबाइल फोन वर्तमान जीवन का अभिन्न अंग है। इसे अपनी अावश्यकता तथा स्टाइल के अनुसार चुनना चाहिए। इसीलिए उन्होंने संगीता मोबाइल्स को चुना है। उन्होंने बताया कि संगीता मोबाइल्स में हर ब्रांड के तथा रेंज के मोबाइल्स और एक्सेसरीज़ की श्रृंखला उपलब्ध है।

संगीता मोबाइल्स के प्रबंध-निदेशक सुभाषचंद्रा ने बताया कि उनका ब्रांड उस ज़माने का है, जब ग्रामोफोन बेचे जाते थे। उन्हें मोबाइल क्षेत्र का 3 दशकों से भी अधिक वर्षों का अनुभव प्राप्त है। उन्होंने बताया कि उनका मुख्य केंद्र युवा पीढ़ी को उनकी जीवनशैली के अनुरूप तथा उनकी अाशाअों के अनुरूप जनरेशन एक्स के मोबाइल उपलब्ध कराना है। उन्होंने बताया कि कंपनी ने युवा अाइकॉन विजय देवरकोंडा को युवाअों को आकर्षित करने के लिए दो साल के लिए ब्रांड एम्बेसडर नियुक्त किया है।
Comments System WIDGET PACK