पहनने योग्य पुराने कपड़ों का संग्रहण शिविर 7 से

Wearable Vintage Clothing Collection From Camp 7
हैदराबाद, राजस्थानी जागृति समिति हैदराबाद के तत्वावधान में पहनने योग्य पुराने कपड़ों का संग्रहण शिविर सिद्धि अंबर बाजार स्थित बाहेती भवन में आगामी 7  से 9 अक्तूबर तक सुबह 10 से शाम 6 बजे तक आयोजित किया जाएगा ।
यहां समिति के अध्यक्ष श्रीनिवास सोमाणी द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, शिविर पर चर्चा के लिए समिति की बैठक बाहेती भवन में आयोजित की गई। श्रीनिवास सोमाणी ने कहा कि गत कई वर्षों से समिति द्वारा वस्त्र संग्रहण के लिए शिविर का आयोजन किया जा रहा है। संग्रहित किये गये कपड़ों का वितरण तेलंगाना के छोटे-छोटे गाँवों में रहने वाले जरूरतमंद परिवारों में किया जाएगा। कपड़ों को संग्रहण शिविर में साफ सुथरे स्वच्छ कर लाकर दिया जा सकता है। शिविर में महिलाओं की साड़ियां, ड्रेस, सलवार कमीज और पहनने योग्य कपड़े, पुरूषों के धोती-कुर्ता, पैन्ट शर्ट, परिवार के छोटे बड़े बच्चों के कपड़े, बेडशीट, कंबल, चादर, बर्तन और घर-परिवार में उपयोग होने वाले कोई भी सामान व अनाज भी दे सकते हैं।

समिति विगत 2016 से 2021 तक प्रति वर्ष पहनने योग्य पुराने कपड़ों का संग्रहण शिविर लगा चुकी है । इससे जरूरतमंदों को मदद मिली। सेवाभावी द्वारा दिये गये सहयोग से विभिन्न सरकारी दवाखाने, स्कूल के विद्यार्थियों को लाभ पहुंचा है। अधिक जानकारी समिति अध्यक्ष श्रीनिवास सोमाणी से संपर्क कर प्राप्त की जा सकती है। संस्था द्वारा पहनने योग्य कपड़ों को संग्रहण शिविर में लाकर देने का सभी से आग्रह किया गया। बैठक में समिति के उपाध्यक्ष प्रेमचंद मुणोत, मंत्री अशोक हीरावत, कोषाध्यक्ष संजय राठी, भगवानदास राठी, बाला प्रसाद लड्डा, बद्री विशाल तोष्णीवाल, गोविन्द बिरादर व अन्य उपस्थित थे। 
Comments System WIDGET PACK