पत्नी ने कराई पति की हत्या

खम्मम, 30 जून-( मिलाप डेस्क)
पत्नी ने अपने प्रेमी की खातिर पति की हत्या करवा दी। यह घटना देर से प्रकाश में अाई है। पुलिस ने बताया कि गार्ला मंडल के पुम्या तांड़ा का रहने वाला भूक्या रमेश (30) ट्रैक्टर चालक था। पिछले चार साल से गार्ला के ही रहने वाले ट्रैक्टर चलाक रामाराव के रमेश की पत्नी के साथ अवैध संबंध थे। इसी के चलते दोनों ने रमेश की हत्या करने की योजना बनाई।

इस महीने की 12 तारीख को ट्रैक्टर की मरम्मत कराने के लिए रमेश खम्मम गया था। उसी शाम खम्मम पहुँच रामाराव और एक अन्य टै्रक्टर चालक कृष्णाचारी ने रमेश से मुलाकात की और तीनों दुपहिया वाहन पर कुसुमंची की ओर गए। शाम हो जाने पर अारोपियों ने रमेश को जम कर शराब पिलाई। इसके बाद हत्यारों ने पास की दुकान से ब्लेड खरीदी और 12 किलोमीटर दूर पालेरू नाले के पास ले गए। वहाँ इन्होंने ब्लेड से गला काट कर रमेश की हत्या कर दी और शव नाले में फेंक दिया।

इसके बाद रामाराव और रमेश की पत्नी ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई कि रमेश पिछली 21 तारीख से लापता है। शिकायत में बताया गया कि रमेश इस महीने की 12 तारीख को ट्रैक्टर मरम्मत के लिए खम्मम गया था। पुलिस को कमला और रामाराव पर शक हुअा और उनसे जब कड़ाई से पूछताछ की गई तो उन्होंने अपना अपराध स्वीकार कर लिया। शुक्रवार देर शाम को सड़ी गली अवस्था में रमेश का शव बरामद कर लिया गया। तीनों अारोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है।




Comments System WIDGET PACK